हिमाचल: कलयुगी बेटी ने पिता के पेट में छुरा घोंप उतारा मौत के घाट

हिमाचल: कलयुगी बेटी ने पिता के पेट में छुरा घोंप उतारा मौत के घाट

भावानगर थाना के तहत एक नेपाली मूल की लड़की ने अपने ही पिता को छुरा घोंप कर हत्या करने का आरोप लगा है। मामला मंगलवार शाम का है। एसपी (SP) किन्नौर एसआर राणा ने प्रेस बयान जारी कर कहा कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भावानगर  से मिली सूचना पर भावानगर थाना प्रभारी व पुलिस टीम सहित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां सागर सिंह नामक व्यक्ति को मृत अवस्था में पाया गया। जिसके पेट में किसी धार हथियार से आए घाव के निशान थे।

पुलिस द्वारा तुरंत घटनास्थल, गांव डेट सुंगरा जाकर तथ्यों का पता लगाया गया। राणा ने कहा कि पुलिस को घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीदों से पूछताछ में बताया कि मृतक सागर सिंह डेट सुंगरा में एक मकान में करीब 7/8 महीने से किराए पर रहता था। दो अगस्त को मृतक की पत्नी व बेटी इसके पास रहने के लिए आए थे। 3 अगस्त की शाम मृतक सागर सिंह व इसकी बेटी के बीच किसी बात पर झगड़ा व मारपीट हो गई।

मारपीट के दौरान लड़की ने कमरे में पड़ा एक चाकू उठाया और सागर सिंह के पेट में घोंप दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों की सहायता से तुरंत स्वास्थ्य केंद्र भावानगर ले जाया गया। परंतु चिकित्सक द्वारा इसे मृत घोषित कर दिया गया।एसपी ने कहा कि घटनास्थल पर मौजूद गवाहों के बयान के आधार पर थाना भावानगर में धारा 302  के तहत मामला किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने मामला के छानबीन के लिए विशेष अन्वेषण टीम का गठन कर उप मण्डलीय पुलिस अधिकारी भावानगर को सौंपी गई है। इस अभियोग में आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जा रहा है। मृतक की लाश का पोस्टमार्टम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भावा नगर में करवा कर लाश उसके परिजनों को सौंप दी गई है।


Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...