मुख्यमंत्री आज से कांगड़ा दौरे पर, विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की अध्‍यक्षता करेंगे

मुख्यमंत्री आज से कांगड़ा दौरे पर, विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की अध्‍यक्षता करेंगे

मुख्यमंत्री आज से जिला कांगड़ा के चार दिवसीय प्रवास पर होंगे। मुख्यमंत्री दोपहर बाद कैबिनेट हॉल धर्मशाला में विभिन्न विकासात्मक कार्यों और घोषणाओं के संबंध में समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इस बैठक में विभिन्न मंत्री, सांसद, विधायक और जिलास्तरीय अधिकारी उपस्थित रहेंगे। आज मुख्यमंत्री का रात्रि ठहराव सर्किट हाउस धर्मशाला में होगा। सात अगस्त को वह साढ़े ग्यारह बजे देहरा में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री के साथ छठे राष्ट्रीय हैंडलूम दिवस के अवसर पर कुल्लू की क्राफ्ट हैंडलूम विलेज प्रस्तुति देखेंगे।

आठ अगस्त को मुख्यमंत्री सुबह 10:45 बजे हेलिकाप्टर से गगल एयरपोर्ट से जयसिंहपुर के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री जयसिंहपुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के मैदान में सुबह 11 बजे विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इस दिन मुख्यमंत्री का रात्रि ठहराव पालमपुर में होगा। मुख्यमंत्री 9 अगस्त को मैंझा पुल का उद्घाटन करेंगे। इसके उपरांत मुख्यमंत्री 10:15 बजे सुलह विधानसभा क्षेत्र के तहत संगम पैलेस पहुंचेंगे। सुलह में मुख्यमंत्री विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे। इस दिन मुख्यमंत्री दोपहर बाद 12:30 बजे कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर पहुंचेंगे, जहां से वे हेलिकाप्टर से पुलिस मैदान, झलेड़ा, ऊना के लिए रवाना होंगे।

सीएम के दौरे के लिए अस्थायी हेलीपैड बनाने का निर्देश

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के संबंध में जिलाधीश कांगड़ा ने बुधवार को क्षेत्र का दौरा किया। उन्होंने जयसिंहपुर चौगान के निरीक्षण  के दौरान लोक निर्माण विभाग को चौगान में अस्थायी हेलीपैड बनाने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री आठ अगस्त को हेलीकॉप्टर के जरिए सुबह 10:45 पर कांगड़ा हवाई अड्डे से जयसिंहपुर के लिए उड़ान भरेंगे और लगभग 11 बजे यहां लैंड करेंगे। मुख्यमंत्री भेड़ी ऊपरली से भूलंदर सड़क मार्ग की अपग्रेडेशन, जांगल से ओच कलां, तरेहल से बधाला-कोटलु सड़क मार्ग, स्वामी विवेकानंद महाविद्यालय शिवनगर के लिए बनने वाले भवन की आधारशिला  रखेंगे। साथ ही जल शक्ति मिशन के तहत बनने वाले अंद्राणा-बंदाहू, हारसी संधोल  लिफ्ट वाटर सप्लाई स्कीम के साथ जल शक्ति विभाग की अन्य स्कीमों की आधारशिला भी रखेंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...