//]]>
---Third party advertisement---

ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी से सामान आर्डर करना एक युवती को पड़ा महंगा,क्लिक करके जाने पूरी खबर

ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी से सामान आर्डर करना एक युवती को पड़ा महंगा,क्लिक करके जाने पूरी खबर

हिमाचल की राजधानी शिमला में एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी से सामान आर्डर करना एक युवती को महंगा पड़ा है। युवती ने एक फोन आर्डर किया था लेकिन उसे पार्सल में बर्तन धोने के दो साबुन मिले। पीड़ित ने इसकी शिकायत कंपनी की हेल्पलाइन और पुलिस में की है। इसे करीब 18 हजार रुपये की चपत लगी है। ठगी का शिकार हुई युवती कालीबाड़ी क्षेत्र में रहती है।

इसने 30 जुलाई को ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी से मोबाइल फोन आर्डर किया था। इसकी कीमत 17 हजार 500 रुपये थी। पैसों का भुगतान ऑनलाइन एडवांस में किया था। फोन की डिलीवरी चार अगस्त बताई थी। युवती ने बताया कि शुक्रवार को सामान डिलीवरी वाली एक कंपनी का डिलीवरी वॉय पार्सल लेकर उनके घर पहुंचा। युवती ने बॉक्स खोलकर देखा तो उसके होश उड़ गए। बॉक्स में फोन की जगह एक चार्जर और बर्तन धोने के दो साबुन थे।

युवती ने संबंधित ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी को फोन और ई-मेल के माध्यम से इसकी जानकारी दी।
निर्धारित तिथि के तीन दिन बाद मिला पार्सलयुवती ने बताया कि उसने 30 जुलाई को  फोन आर्डर किया था। सामान डिलीवरी की तिथि चार अगस्त को हुई थी। लेकिन युवती को पार्सल निर्धारित तिथि के तीन दिन बाद मिला। बताया कि दो अगस्त को पार्सल बंगलुरु से डिस्पैच हुआ।

तीन अगस्त को सुबह एक बजे पार्सल दिल्ली, चार अगस्त की सुबह 10 बजे गुड़गांव, पांच अगस्त को सुबह चार बजे लुधियाना और छह अगस्त की सुबह एक बजे पार्सल शिमला पहुंचा। इसी बीच डिलीवरी बॉय ने सात अगस्त को दोपहर करीब साढ़े बाहर बजे पार्सल उसे डिलीवर किया। 

Post a comment

0 Comments