हिमाचल: पहाड़ी से गिरा पत्थर, ट्रक चालक की मौत

हिमाचल: पहाड़ी से गिरा पत्थर, ट्रक चालक की मौत

हिमाचल/कुल्लू: प्रदेश के कुल्लू जिला में शुक्रवार सुबह एक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। शुक्रवार सुबह करीब 5.15 बजे हनोगी माता मन्दिर के पास पहाड़ी से पत्थर-चट्टाने अचानक गिरने लगी। इसके कारण हनोगी माता मन्दिर के सामने खड़ी गाड़ी टाटा 407 न0 पीबी 11 बीडब्ल्यू-6192 के उपर बहुत बड़ा पत्थर गिर गया है। पत्थर गिरने से चालक की चट्टान के नीचे दबकर मौत हो गई है तथा चालक का शव अभी तक चट्टान के नीचे ही है।

उसी समय करीब 5 मिनट बाद मंडी से कुल्लू की ओर आ रही गाड़ी न0 एचपी 23बी -6517 टाटा 407 पर भी पत्थर गिर गए जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। चालक की पहचान गुरमुख सिंह पुत्र बिरवल सिंह गांव समरखुर्द डा. सुमर कलां तह. बगाणा जिला उना के रूप में हुई है तथा इसी गाड़ी में बैठे घायलों को इलाज के लिए सीएचसी नगवाई भेजा गया है, मौके पर राहत कार्य जारी है।

 गाड़ी पर गिरे पत्थरों को हटाया जा रहा है मौका पर थाना प्रभारी निरिक्षक ललित महन्त पुलिस बल के साथ मौके पर मौजुद हैं। तहसील दार औट रमेश राणा व मन्दिर कमेटी के सदस्य भी मौका पर मौजुद हैं। चट्टान के नीचे दबे ड्राईवर के शव को निकालने की कोशिश जारी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...