धर्मशाला में कोरोना का शिकार हुआ वकील गया था शिमला, तीन दिन पहले पहुंचा था कोर्ट परिसर

धर्मशाला में कोरोना का शिकार हुआ वकील गया था शिमला, तीन दिन पहले पहुंचा था कोर्ट परिसर
धर्मशाला,  कोविड अस्पताल धर्मशाला में कोरोना से शाहपुर निवासी एक 41 वर्षीय व्‍यक्‍ित की मौत हो गई। पेशे से वकील व्‍यक्‍ित कुछ दिनों से अस्वस्थ था। बुधवार रात को उसे उपचार के लिए धर्मशाला अस्पताल लाया गया, यहां अापातकालीन कक्ष में पहुंचने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसे सांस लेने में तकलीफ थी अौर अन्य बीमारियों से भी ग्रस्त था। उसकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव अाई थी। व्‍यक्‍ित ने डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल से दवाई ली थी। व्‍यक्‍ित के घर शाहपुर में थे पर वह धर्मशाला के रामनगर में किराये के मकान में रह रहा था। इस मौत के साथ ही जिला में कोरोना से मृतकों की संख्या पांच हो गई है।

कोर्ट में जाने के साथ-साथ दुकान में पी थी चाय

व्‍यक्‍ित शिमला भी गया था अौर तीन दिन पहले धर्मशाला कोर्ट में अाया था। यहां पर अन्य अधिवक्ताओं से मिलने के साथ-साथ एक दुकान पर चाय भी पी थी। प्राथमिक तौर पर उसके साथ रहने वाली महिला उसके संपर्क में अाई है व उसका भी कोरोना टेस्ट होगा। इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति जो अस्पताल तक लेकर गया है, उसका भी टेस्‍ट लिया जाएगा।


रामनगर को किया जा रहा कंटेनमेंट जोन

रामनगर को कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है। इसके अलावा कोर्ट को भी सैनिटाइज किया जाएगा। जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष तरुण शर्मा ने बताया कि तीन दिन पहले वकील कोर्ट अाया था।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. गुरदर्शन गुप्ता कांगड़ा कोरोना से व्यक्ति की मौत हो गई है। पेशे से वकील व्यक्ति की उम्र 41 वर्ष है अौर वह शिमला जाकर अाया था, उसके संपर्क में अाए लोगों की सूची बनाई जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...