ज्‍वालामुखी में द‍िनदहाड़े महिला के गले से सोने की चेन छीनकर बाइक सवार फरार

द‍िनदहाड़े महिला के गले से सोने की चेन छीनकर बाइक सवार फरार

ज्‍वालामुखी के बोहन चौक में कांगड़ा रोड पर एक महिला की चेन छीनकर बाइक सवार दो युवक फरार हो गए। ये वारदात ज्वालामुखी के साथ लगते क्षेत्र बोहन चौक में दिन दहाड़े पेश आई। खिड़की द पुल से आई बीना नाम की महिला अपनी बेटी रितिका के साथ एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए जा रही थी, इसी दौरान बाइक सवार दो युवक झपटा मारकर उसके गले से सोने का लॉकेट लगी चेन लेकर फरार हो गए। चेन खींचने के दौरान महिला के गले में चोट आई है।

महिला के चिल्लाने पर आसपास के दुकानदार बाइक सवार युवकों को पकड़ने के लिए भागे, लेकिन वे उनके हाथ नहीं लगे। वहीं इस बीच तेज रफ्तारी होने के चलते कोई भी व्यक्ति बाइक का नंबर भी नोट नहीं कर पाया। इधर, वारदात होने के बाद महिला ने इसकी शिकायत थाना ज्वालामुखी में दर्ज करवाई है। मामले की पुष्टि डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज शांडिल ने की है।

महिला के अनुसार इस झपट के दौरान उसे गले में भी चोट लगी है। पुलिस ने उक्त महिला का मेडिकल भी करवाया है, जिसमें महिला के साथ हुई झपट के दौरान यहां खरोच के तीन निशान पाए गए हैं। वहीं दिन दहाड़े हुई लूट की इस वारदात के बाद ज्वालामुखी पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। पुलिस ने रानीताल तक जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। हालांकि पुलिस को फुटेज से कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस इस चोरी की गुत्‍थी को सुलझाने की पूरी कोशिश कर रही है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पहले भी सामने आ चुकी हैं ऐसी वारदात

बीते बर्ष भी 3 अगस्त को दो अज्ञात युवक ज्वालामुखी के साथ लगते क्षेत्र सिहोरपाई में एक दुकान से 70 हज़ार रुपये नकद व जरूरी कागजात लेकर रफ्फू चक्कर हो गए थे। उस समय भी युवक बाइक पर सवार होकर दुकान में दाखिल हुए थे व बाद में यहां नकदी पर हाथ साफ कर फरार हो गए थे।

आखिर कहां गए युवक, पुलिस के लिए बनी पहेली

ज्वालामुखी से 15 किलोमीटर तक एरिया पुलिस ने इस वारदात के बाद छान मारा और यही नहीं जगह-जगह लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। लेकिन पुलिस को यहां पूरे रास्ते में जिस समय ये वारदात हुई उस दौरान कोई भी ऐसे बाइक सवार युवक नही दिखाई दिए, ऐसे में पुलिस भी हैरान है की आखिर बाइक पर सवार दोनों युवक कहां गायब हो गए।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...