ऊना में मवेशियों से भरे ट्रक के साथ दो गिरफ्तार

ऊना में मवेशियों से भरे ट्रक के साथ दो गिरफ्तार

मवेशियों से भरे ट्रक के साथ पुलिस ने मंगलवार रात को दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रात के समय मवेशियों से लदे डबल डैकर ट्रक जब्त किया हैं। इस ट्रक में से 44 मवेशी भी बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि सभी मवेशी राजपुरा ले जाए जा रहे थे। पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की रात ऊना के मुख्य बहडाला के समीप पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर ट्रक (एचपी 19 सी 2779) को जांच के लिए रोका। इस दौरान पुलिस ने पाया कि ट्रक में भैंसों को ठूंस-ठूंसकर भरा गया था। इसमें 14 भैंसे थी और ऊपर वाली छत पर 6 भैंसे व 22 छोटे कट्टे भरे हुए थे। इस तरह से ट्रक में कुल 42 मवेशी भरे गए थे। 

पुलिस ने इन मवेशियों को लेकर जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान दविंदर कुमार (34 ) पुत्र अभय चंद निवासी कांगड़ा व परिचालक मुनीश निवासी सहारनपुर यूपी के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एएसपी विनोद धीमान ने कहा कि पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...