बाइक पर लिफ्ट देकर नाबालिग लड़की से की दिनदहाड़े छेड़छाड़

बाइक पर लिफ्ट देकर नाबालिग लड़की से की दिनदहाड़े छेड़छाड़

सरकाघाट हलके के ढलवाण में बाइक सवार एक युवक ने नाबालिग छात्रा को दिनदहाड़े अगवा करने का प्रयास किया। आरोपित ने छात्रा से अश्लील कर उसके कपड़े फाड़ दिए। चलती बाइक से छलांग लगाकर नाबालिग आरोपित के चंगुल से छूटी। नाबालिग भागकर पास के गांव में पहुंची, वहां ग्रामीणों को आपबीती सुनाई।

लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित बाइक चालक के खिलाफ अपहरण के प्रयास व पोक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। छात्रा शुक्रवार शाम अपने गांव से ढलवाण बाजार में खरीदारी करने गई थी।खरीदारी करने के बाद वह घर वापस जा रही थी तो उसे एक परिचित युवक मिला। उसने बताया वह अपने दोस्त की बाइक पर घर जा रहा है व उसे भी घर तक छोड़ देगा।

लड़की युवक के झांसे में आकर बाइक पर बैठ गई। थोड़ी दूर जाने के बाद आरोपित ने अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी। छात्रा ने विरोध जताया तो जान से मारने की धमकी दी। आरोपित बाइक जंगल की ओर ले जाने लगा। इससे सहमी छात्रा ने बाइक से छलांग लगा दी।

ग्रामीणों ने लड़की के स्वजनों को मोबाइल फोन पर कॉल कर वस्तुस्थिति से अवगत करवाया। स्वजन मौके पर पहुंचे और आरोपित के विरुद्ध पुलिस थाना हटली में शिकायत दी। डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा आरोपित की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...