बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, एक नाबालिग सहित 5 गिरफ्तार

bike thief gang busted

इंदौरा पुलिस ने एक बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इनसे घण्डरां में चोरी की एक बाइक व बिना नंबर प्लेट के 2 अन्य बाइक सहित कुल 3 बाइक कब्जे में ली गई हैं। बता दें कि पुलिस घण्डरां से चोरी हुई बाइक को ढूंढने व चोरों का पता लगाने का भरसक प्रयास कर रही थी कि पुलिस को वारदात को अंजाम देने वाले एक समूह के बारे में सुराग हाथ लगा, जिस आधार पर पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले युवकों तक पहुंचने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों में एक नाबालिग है व बाकी सभी 25 साल से कम उम्र के हैं।

इस संदर्भ में पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र धीमान ने बताया कि मुख्य आरक्षी कुलदीप सिंह एवं आरक्षी राजीव कुमार के नेतृत्व में गई पुलिस टीम ने इशु कुमार व विशाल दोनों निवासी गांव मलाहड़ी व विकास उर्फ गोरा निवासी घण्डरां को इंदौरा बाजार के निकट धर दबोचा। उन्होंने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने घण्डरां से चोरी की गई बाइक को सौरभ निवासी चक्क मन्हासा (पंजाब) के माध्यम से उसी गांव के एक नाबालिग को 8000 रुपए में बेच दिया है, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि घण्डरां से बाइक को चोरी करने के बाद उन्होंने उसे हिमाचल सीमा से सटे एक गांव में बेच दिया था और बेखौफ इलाके में घूम रहे थे, जिन्हें पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से धर दबोचा। पुलिस ने उक्त सभी को हिरासत में ले लिया है जबकि उक्त नाबालिग से पूछताछ कर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। एएसपी दिनेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा और रिमांड के दौरान पुलिस इस बात का पता लगाने का प्रयास करेगी कि क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं में इनकी संलिप्तता है या नहीं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...