कांगड़ा : नाबालिग भतीजी को 2 वर्षों तक हवस का शिकार बनाता रहा चाचा

Minor girl rape in Rohtak

जिला कांगड़ा के उपमंडल इंदौरा के एक गांव में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है, जिसमें एक नाबालिग लड़की ने अपने सगे चाचा पर उससे गत लगभग 2 वर्षों से शारीरिक शोषण करने के आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि लड़की की मां नहीं है, जिस कारण पिछले 2 वर्षों से वह इस शोषण को सहन करती रही लेकिन अब उक्त उत्पीडऩ से मानसिक रूप से तंग आकर उसने अपनी व्यथा अपनी एक सहेली को बताई और पुलिस थाना इंदौरा में इस बाबत मामला दर्ज करवाया है।

मामले के संदर्भ में पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र धीमान ने बताया कि थाना इंदौरा के अंतर्गत एक गांव की नाबालिग लड़की ने पुलिस थाना इंदौरा में आकर प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए बताया कि उसका सगा चाचा गत लगभग 2 वर्षों से उसके साथ अनैतिक रूप से संबंध बनाकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा है। घर में उसकी मां न होने के कारण वह अपनी व्यथा किसी को नहीं बता पाई लेकिन अब तंग आकर उसने इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

उधर, एएसपी कांगड़ा दिनेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने नाबालिग लड़की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड विधान की धारा 376, 506 एवं पॉक्सो अधिनियम के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज कर पीड़िता की चिकित्सकीय जांच करवाई है। वहीं आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है, जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...