//]]>
---Third party advertisement---

दर्दनाक सड़क हादसा: अम्ब-ऊना हाईवे पर हादसा, 2 बाइकों की टक्कर में एक की मौत

2 bikes collide in amb una highway death of one

धंधड़ी में हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बुधवार रात्रि करीब 9:30 बजे अम्ब-ऊना हाईवे पर आते टकारला मोड़ से धंधड़ी को जाने वाले लिंक रोड पर (हाईवे से करीब 800 मीटर दूर) 2 बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। वाहनों के टकराने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घरों से बाहर निकले।

इस दौरान एम्बुलैंस को सूचित किया गया लेकिन काफी देर तक एम्बुलैंस न आने के चलते ग्राम पंचायत प्रधान टकारला विजय कुमार व स्थानीय व्यक्ति ऋषि कांत पुत्र चिरंजी लाल ने अपने-अपने निजी वाहनों में घायल बाइक सवारों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया लेकिन डॉक्टर ने गंभीर रूप से घायल एक बाइक चालक को मृत घोषित कर दिया जबकि जख्मी हुए दूसरे बाइक चालक को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रैफर कर दिया।

इस सड़क हादसे में रविन्द्र कुमार (25) पुत्र सुरेन्द्र कुमार निवासी चुरुड़ू की मौत हो गई जबकि पंकज (36) पुत्र रामलाल निवासी धंधड़ी गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। मृतक अपने पिता (पैरालाइज से पीड़ित) के साथ चुरुड़ू में मन्यारी की दुकान पर बैठता था। ग्राम पंचायत प्रधान टकारला का कहना है कि उक्त लिंक रोड के दोनों तरफ स्थित झाड़ियां सड़क हादसों को न्यौता दे रही हैं। जनहित में संबंधित विभाग को सड़क किनारे उगी झाडिय़ों को साफ करना चाहिए।

वहीं डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 279, 337 व 304-ए के तहत मामला दर्ज कर वाहनों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव वारिसों के सुपुर्द कर दिया है।

Post a comment

0 Comments