//]]>
---Third party advertisement---

हिमाचल: 22 वर्षीय विवाहिता ने फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी

हिमाचल: 22 वर्षीय विवाहिता ने फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी

सुंदरनगर: बल्ह उपमंडल में एक 22 वर्षीय विवाहिता ने फंदे से फांसी लगाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर दी है। महिला की अभी दो वर्ष पहले ही शादी हुई थी। मृतिका का पति विदेश में कुवैत में कार्यरत है। जानकारी के अनुसार बल्ह के गांव लेदा के समीप घरवासड़ा निवासी आशा देवी पत्नी शिव दयाल ने अपने घर के कमरे की छत के साथ दुप्पटा बांधकर खुदकुशी कर दी।

 मृतका घर पर अपने सास व ससुर के साथ रहती थी। हादसे के समय मृतका की सास गौशाला गई हुई थी और ससुर अपने काम के सिलसिले में घर से बाहर था। जैसे ही मृतका की सास गौशाला से वापिस घर लौटी तो लाईट बंद होने के कारण वह अपनी बहू को ढूंढा। उसने अपने बहू के कमरे में उसे छत के साथ फंदा लगाकर झूलते हुए पाया।

 इस पर मृतका की सास के द्वारा घटना की सूचना अपने परिजनों और पुलिस थाना बल्ह के अंतर्गत रिवालसर पुलिस चौकी को दी गई। वहीं मामले की सूचना मिलते ही रिवालसर पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई मुंशी राम ने टीम सहित मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया। मृतका के मौत के कारणों को लेकर मायका पक्ष ने कोई शक जाहिर नहीं किया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है।

 मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने कहा कि बल्ह पुलिस थाने के अंतर्गत लेदा के घरवासड़ा में एक 22 वर्षीय विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर सीआरपीसी की धारा 174 में आत्महत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। शव का विसरा प्रिजर्व कर परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

Post a comment

0 Comments