15 साल की नाबालिगा से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

15 साल की नाबालिगा से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

नालागढ़ क्षेत्र में एक 15 वर्षीय नाबालिगा के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। नाबालिगा के चिल्लाने के बाद आसपास के लोग एकत्रित हुए। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। उधर, पुलिस ने परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट वे आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार न्यू नालागढ़ में सुबह एक प्रवासी युवक ने अपने पड़ोस में रह रही 15 वर्षीय नाबालिगा के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। परिजनों ने आरोप लगाया है कि जब उनकी बेटी घर पर अकेली थी तब युवक ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की और उसके कपड़े भी फाड़ दिए।

जब बच्ची जोर जोर से चिल्लाने लगी तब आसपास के लोग एकत्रित हो गए और उसकी मां भी मौके पर पहुंच गई। परिजनों को देखकर युवक वहां से फरार हो गया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस थाना नालागढ़ में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि नालागढ़ थाना में एक मामला सामने आए हैं जिसमें एक 15 साल की युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है। जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर उस पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...