सुंदरनगर : 11 वर्षीय बच्ची की खड्ड में डूबने से मौत

सुंदरनगर : 11 वर्षीय बच्ची की खड्ड में डूबने से मौत

मंडी जिला के बल्ह उपमंडल ने मंगलवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा पेश आया जिसमें एक 11 वर्षीय बच्चे की सुकृति खड्ड में डूबने से मौत हो गई। वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस की जांच में जुट गई।जानकारी के अनुसार बल्ह के रत्ती के समीप सुकेती खड्ड में 11 वर्षीय बालिका के डूबने से उसकी मौत हो गई। बालिका का घर सुंदरनगर उपमंडल के जुगाहण क्षेत्र के कंढयाह गांव में है। यह दर्दनाक घटना दोपहर बाद करीब तीन बजे के आसपास घटी है। बताया जा रहा है की गांव के कुछ बच्चे खड्ड के पास खेल भी रहे थे और पशु भी चरा रहे थे और इसी दौरान यह घटना घटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि खड्ड के किनारे लैंड स्लाइडिंग होने के कारण बालिका खड्ड में गिर गई। कहा जा रहा है कि उसके साथ जो और बच्चे थे जिन्होंने शोर भी मचाया। जहां यह घटना हुई है उससे कुछ दूरी पर लस्सी का पाधर नामक स्थान पर पुल का कार्य लगा हुआ है। शोर सुनकर पुल के कार्य में लगे मजदूर वहां पहुंचे और उन्होंने बच्ची को खड्ड बाहर निकाला और बच्ची को स्थानीय अस्पताल रत्ती पहुंचाया लेकिन लेकिन हस्पताल में डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। वही बल्ह प्रशासन की ओर से बच्ची के परिवार को दस हजार रूपए की फौरी राहत दे दी गई है।

एसपी मंडी गुरुदेव चंद शर्मा ने बताया कि बच्चे की सुकेती खड्ड में डूबने से मौत हुई है बच्ची का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है वहीं पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...