अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़का टिप्‍पर,चालक की मौत-Himachalse-Chamba News

 टिप्‍पर अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़का, चालक की मौत-Himachalse-Chamba News

डलहौजी-तलाई मार्ग पर मंगलवार देर रात करेलनू गांव के समीप एक टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। हादसे में टिप्पर चालक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर डलहौजी पुलिस थाना के स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया। गृह निर्माण की सामग्री लेकर मंगलवार देर रात को दो टिप्पर चीलबंगला की ओर जा रहे थे, जिनमें से एक टिप्पर हादसे का शिकार हो गया।

पुलिस को दिए बयान में टिप्पर चालक रोशन लाल का कहना है कि वह मंगलवार को रेत से भरा अपना टिप्पर लेकर चीलबंगला गांव की ओर जा रहा था। जबकि उसके पीछे एक अन्य टिप्पर संख्या एचपी-47-6408 भी आ रहा था, जिसे 30 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र रामसरण निवासी गांव उगराल डाकघर बनीखेत तहसील डलहौजी जिला चंबा चला रहा था। रोशन लाल के अनुसार जब वह गुतड़ी(करेलनू) के पास पहुंचा तो उसने अपने पीछेटिप्पर के गहरी खाई में लुढक़ने की तेज आवाज सुनी। जिस पर उसने अपना वाहन वहीं पर रोककर देखा तो पीछे चल रहा टिप्‍पर गहरी खाई में लुढक़ गया था। इस हादसे में टिप्पर चालक राकेश कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

उधर रोशन लाल ने हादसे के संबंध में फौरन पुलिस थाना डलहौजी व आसपास के लोगों को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की विस्तृत जांच शुरू कर दी है। एसडीपीओ डलहौजी रोहिन डोगरा ने कहा नागरिक अस्पताल डलहौजी में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को स्वजनों को सौंपा जा रहा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...