---Third party advertisement---

मामूली विवाद पर भतीजे ने चाचा पर बेलचे से हमला कर उतारा मौत के घाट, पांच लोगों के खिलाफ FIR

मामूली विवाद पर भतीजे ने चाचा पर बेलचे से हमला कर उतारा मौत के घाट, पांच लोगों के खिलाफ FIR
उपमंडल करसोग के गांव बागशालाना में घरेलू विवाद के कारण भतीजे ने चाचा को बेलचे का वार कर मौत के घाट उतार किया। विवाद जमीन पर झाडिय़ां फेंकने को लेकर हुआ था। मृतक की पहचान 66 वर्षीय बृजलाल राणा के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी शिमला भेजा है।

करसोग से पांच किलामीटर दूर स्थित बागशालाना निवासी गंगेश पुत्र बृजलाल राणा ने पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में कहा सोमवार सुबह नौ बजे के करीब प्रेम सिंह और उनकी पत्नी कली देवी उनकी जमीन के पास झाडिय़ां काट रहे थे, उन्होंने झाडिय़ां काटकर उनकी जमीन पर रखे गोबर के ढेर पर रख दी। यह देखकर उनके पिता बृजलाल ने जब उनसे ऐसा न करने को कहा तो दोनों पति-पत्नी बहस करने लगे। इसी बीच उनका बेटा लूदरमणी और बहु रीना व एक नेपाली मजदूर रूपलाल भी वहां पहुंच गए और बहस करते-करते उन्होंने बृजलाल के साथ मारपीट शुरू कर दी।

इसी बीज बेटे और बहु व पत्नी ने मेरे पिता जी को पकड़ा था तो प्रेम सिंह ने पीछे से बेलचे से उनकी पीठ पर वार कर दिया। बेलचे से हमला होने के कारण वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। बेटे ने उन्हें उठाकर तुरंत करसोग अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शिमला आइजीमएसी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिय है। साथ ही मौके पर जमीन की निशानदेही की जा रही है। पुलिस ने गंगेश की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी रंजन शर्मा ने बताया पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेने के साथ आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments