---Third party advertisement---

हिमाचल : नाले में गिरी बोलेरो, एक लापता, दूसरा अस्पताल में भर्ती

 नाले में गिरी बोलेरो, एक लापता, दूसरा अस्पताल में भर्ती

चंबा-तीसा मार्ग पर नकरोड़ के पास एक बोलेरो पिकअप मधुवाड़ के पास अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। नाले में पानी का बहाव अधिक होने के कारण गाड़ी में सवार एक व्यक्ति लापता हो गया जबकि एक को कड़ी मशक्कत के बाद बचा लिया गया। पुलिस चौकी नकरोड़ की टीम ने मौके पर जाकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। इस दौरान पुलिस ने चश्मदीद लोगों के बयान दर्ज किए।


बोलेरो कैंपर चंबा से तीसा की तरफ जा रही थी। गाड़ी जैसे ही मधुवाड में स्थित रियास पुल के समीप पहुंची तो अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। इस हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं। हादसे में घायल की पहचान यूसव उर्फ मियां निवासी जुगंरा के रूप में हुई है जबकि लापता व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस चौकी नकरोड़ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद घायल व्यक्ति को बाहर निकाला तथा लापता व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी। घायल को उपचार के लिए तीसा ले जाया गया। देर शाम अंधेरा होने के कारण सर्च अभियान बंद कर दिया गया था। अब शनिवार सुबह लापता व्यक्ति को खोजने का कार्य शुरू किया जाएगा। खबर लिखे जाने तक तीसा में घायल का उपचार किया जा रहा था और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है।


Posted By:Ashish
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments