हिमाचल: चैक पोस्ट पर झुठ बोलकर पहुंचा घर, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Police Filed Case Against 36 People Who Fled From Quarantine ...

कुल्लू के रायसन में रहने वाले एक व्यक्ति ने बजौरा चैक पोस्ट पर झूठ बोलकर अपने घर रायसन पहुंचा कि वो हिमाचल के बद्दी से आया है, जिस पर पुलिस ने भी उसे जाने दिया। लेकिन बाद में जैसे ही पुलिस को पता चला कि उक्त व्यक्ति बद्दी से नहीं बल्कि पहले दिल्ली से बद्दी पहुंचा जहां से उसने बद्दी टैक्सी स्टैंड से कुल्लु के लिए टैक्सी हायर की और बजौरा चैक पोस्ट पर झूठ बोला कि वो बददी से आया है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि कुल्लू के रायसन के साथ लगते बेंची गांव का रहने वाला जीवन जो बजौरा चैक पोस्ट पर झूठ बोलकर अपने घर पहुंच गया था उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति आपराधिक प्रकृति का है जिसे 102 ग्राम चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया था।

उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति जिस टेक्सी में बद्दी से बेंची पहुंचा उसके चालक से भी मारपीट की और उसकी टेक्सी का किराया भी नहीं दिया तथा टेक्सी चालक इसे छोड़ कर वापिस चला गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को आईपीसी की धारा 382, 188, 269, 270 व एनडीएम धारा 51 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है और मंगलवार को आरोपी का कोरोना टेस्ट के लिए सेंपल लिया जाएगा। साथ ही इसके संपर्क में आये सभी लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...