हिमाचल: कार सवार युवाओं से पौने दो किलो चरस बरामद

Himachal News : Two youth arrested with charas by police at swarghat bilaspur

स्वारघाट क्षेत्र के री-लिंक रोड के किनारे खड़ी एक कार से पुलिस की एसआईयू टीम ने पौने दो किलो चरस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि, दो अन्य युवक फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह साढ़े तीन बजे एसआईयू टीम गश्त पर थी। इस दौरान री-गांव के लिंक रोड के समीप गरामोड़ (कैंची मोड़) के पास सुनसान जंगल के किनारे एक पंजाब नंबर की कार खड़ी थी।

पुलिस को देखकर कार सवार घबरा गए। एसआईयू टीम के पहुंचने से पहले ही पिछली सीट पर बैठे दो युवक कार का दरवाजा खोलकर जंगल की तरफ भाग गए। जबकि, चालक और उसके साथ बैठे एक अन्य युवक को पुलिस ने दबोच लिया। दोनों ही साथियों के भागने को लेकर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। जिस पर कार की तलाशी ली गई तो 1.642 किलो चरस बरामद हुई। पूछताछ में आरोपियों की पहचान शिवम मोगा (23) निवासी नामदेव नगर, जिला फाजिल्का (पंजाब) और अंकित शर्मा (22) पुत्र बालकृष्ण शर्मा निवासी ददाहू जिला सिरमौर के रूप में हुई है।

जबकि फरार अन्य दो युवक सिरमौर जनपद के निवासी बताए जा रहे हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। इसके साथ ही पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों से चरस खेप के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस पता लगा रही है कि यह चरस खेप कहां से लाई गई थी और कहां ले जाई जा रही थी। इस संबंध में डीएसपी संजय ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में छानबीन जारी है। फरार आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...