---Third party advertisement---

मकान की तीसरी मंज‍िल पर काम कर रहा युवक सिर के बल आंगन में गिरा, अस्‍पताल में मौत

मकान की तीसरी मंज‍िल पर काम कर रहा युवक सिर के बल आंगन में गिरा, अस्‍पताल में मौत

उपमंडल धर्मपुर के रोस्सो गांव में एक प्रवासी मजदूर की मकान की तीसरी मंज‍िल से गिरकर मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय पंकज तिवारी पुत्र गोरे लाल निवासी जामला तहसील और जिला फतेहपुर उत्तरप्रदेश का निवासी था और अपने साथियों के साथ छत डालने का काम करता था। शुक्रवार को शाम को जब वह अपना काम रोस्सो गांव में अपने अन्य साथियों के साथ कर रहा था तो एकाएक उसका पांव फिसल गया और वह तीसरी मंज़िल से घर के आंगन में सिर के बल गिर गया।

युवक को गिरता देखकर उसके साथ काम कर रहे अन्य सभी साथी और मकान के मालिक भी वहां पहुंच गए और उसे निजी वाहन में डालकर नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले गए। डॉक्टरों ने उसे दाखिल कर उपचार शुरू कर दिया और पुलिस को भी घटना के बारे में सूचना दी। पुलिस भी सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंच गई और मामला दर्ज कर दिया।

कुछ देर बाद युवक की हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल काॅलेज एवं अस्‍पताल नेरचौक के लिए रेफर कर दिया। लेकिन उसने अस्पताल में पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पंकज तिवारी के परिवार वालों को भी घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के सदस्‍यों को सौंप दिया है। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने बताया मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments