प्रवासियों के बच्चों ने झुग्गी से डेढ़ लाख चुराकर जमीन में दबाए, छानबीन में हुआ हैरतअंगेज खुलासा

प्रवासियों के बच्चों ने झुग्गी से डेढ़ लाख चुराकर जमीन में दबाए, छानबीन में हुआ हैरतअंगेज खुलासा

Himachal Se/Hamirpur: जिला हमीरपुर के नादौन के वार्ड-1 में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के निकट बनी झुग्गियों में प्रवासियों के कुछ बच्चों ने ही आसपास की झुग्गियों में चोरी करके करीब 1.5 लाख रुपये चुरा लिए, जिसका पता चलने पर प्रवासियों ने स्वयं यह पैसे रिकवर भी कर लिए.

झुग्गी बस्ती में प्रवासी लोग सुबह दिहाड़ी लगाने निकल गए और इस दौरान कुछ बच्चों ने मौका देखकर यह कारनामा किया है. इसके बाद किसी बच्चे ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दे दी. कुछ लोगों ने इन बच्चों से सख्ती से पूछताछ की और बच्चों ने गुनाह कबूल कर लिया.

यह बच्चों की निशानदेही पर प्रवासियों ने झुग्गी बस्ती के आसपास पैसे रिकवर कर लिए. बच्चों ने दो तीन स्थलों पर गड्ढे करके यह पैसे दबाए हुए थे. एक परिवार जिसके पैसे चोरी हुए थे, उसकी एक महिला को चोरी का पता चला तो वह बेहोश हो गई. बच्चों की इस हरकत से हर कोई हैरान है.वहीं, वार्ड एक के स्थानीय निवासियों ने प्रशासन से मांग की है कि इन प्रवासियों पर कड़ी नजर रखी जाए.

प्रवासियों ने चोरी की इस घटना की शिकायत पुलिस में नहीं की है.थाना प्रभारी प्रवीण राणा ने बताया कि ऐसी कोई सूचना उनके पास नहीं आई है और यदि शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा की पुलिस को अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. संबंधित थाना से जानकारी ली जाएगी.

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...