हिमाचल: शुभम का सुराग देने वालों को इतनी रकम देगी शिमला पुलिस

हिमाचल: शुभम का सुराग देने वालों को इतनी रकम देगी शिमला पुलिस

हिमाचल /शिमला: आठ माह पहले लापता हुए 23 साल के शुभम का सुराग देने वाले को शिमला पुलिस एक लाख रुपये इनाम देगी। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में युवक अचानक लापता हो गया था। काफी तलाश के बाद भी उसका कोई सुराग अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने शुभम के बारे में जानकारी देने वाले को एक लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है। शिमला पुलिस ने फेसबुक पोस्ट के जरिये एक पोस्टर जारी किया है।

शिमला के रोहड़ू का शुभम ठियोग के पास संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। पुलिस ने दिसंबर में व्यापक तलाशी अभियान छेड़ा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद बर्फबारी के चलते तलाशी अभियान रोकना पड़ा, लेकिन बाद में फरवरी 2020 से शिमला पुलिस ने ठियोग के आसपास के जंगलों में सघन तलाशी अभियान शुरु किया, लेकिन शुभम का कुछ पता नहीं चल पाया।

मामले में 23 वर्षीय शुभम के दोस्त को भी गिरफ्तार किया गया था। शुभम मूल रूप से रोहड़ू का रहने वाला है और 30 नवंबर 2019 को देहा थाना क्षेत्र के तहत धार के जंगल से रहस्यमयी तरीके से लापता हो गया था। वह दोस्तों के साथ एक रैली में गया था। पुलिस अब तक उसको ढूंढने में नाकाम साबित हुई।

ड्रोन से लेकर स्थानीय लोगों की मदद से तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है। शुभम के परिजनों समेत स्थानीय लोग मामले की सीबीआई जांच की मांग भी कर चुके हैं। पुलिस ने शुभम के दोस्त पुनीत को गिरफ्तार किया था. उसका पॉलिग्राफ टेस्ट हो चुका है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...