हिमाचल: बद्दी की फार्मा कंपनी में लगी आग, लाखों का नुकसान

baddi s pharma company caught fire loss of millions

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में औद्योगिक क्षेत्र में बीबीएन में मंगलवार दोपहर को अचानक आग लग गई। सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थी। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। आग के कारणों लाखों रूपए के नुकसान का अनुमान है। बीबीएन के तहत भुड के पास एक मेडिपॉल फार्मा फैक्ट्री में भीषण आग लगी है। घटना मंगलवार 12 बजे की बताई जा रही है।

दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हैं। जानकारी के अनुसार, जब फैक्ट्री में मजदूर काम कर रहे थे तो तीसरी मंजिल में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने तीसरी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने की सूचना दमकल विभाग बद्दी को दी गई पहले दमकल विभाग की ओर से 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची, लेकिन आग का विराट रूप धारण होता देख, दमकल विभाग की ओर से दो गाड़ियां और आग बुझाने के लिए बुलाई गई हैं।

अभी भी दमकल विभाग की 4 गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही है, लेकिन आग ने तीसरी मंजिल को पूरी तरह अपनी चपेट में ले रखा है। आग लगने का कारण तो साफ नहीं हो पाया लेकिन आग लगने से किसी के जाने नुकसान की भी खबर नहीं है। आग लगने के कारण लाखों के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। फिलहाल दमकल विभाग की टीम मौके पर हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...