---Third party advertisement---

युवक ने आम के पेड़ से फंदा लगाकर की अपनी इहलीला समाप्त

युवक ने आम के पेड़ से फंदा लगाकर की अपनी इहलीला समाप्त

उपमंडल ज्वालामुखी की तहसील खुंडिया के साथ लगते गांव खलियाना डाकघर ग्लोटी में पुलिस ने घर से 100 मीटर दूरी पर एक व्यक्ति का आम के पेड़ से लटका हुआ शव बरामद किया है। 36 वर्षीय कमलेश कुमार खलियाना गांव का ही रहने वाला था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि उक्त व्यक्ति ने रस्सी से आम के पेड़ में फंदा लगाकर इहलीला समाप्त कर ली है। हालांकि मौका वारदात पर पुलिस को मृतक के पास किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

वहीं परिजनों ने भी इस मामले को लेकर किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है। बहरहाल पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। व्‍यक्‍ित के शव को पोस्टमार्टम कर लिए देहरा भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही व्यक्ति की मौत के सही कारणों का पता चलेगा। मामले की पुष्टि डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज शांडिल ने की है।
थाना प्रभारी खुंडिया प्यार सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि खलियाना में एक व्यक्ति ने आम के पेड़ पर फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों के बयान कलमबद्ध किए।

पुलिस जांच में सामने आया कि व्‍यक्‍ित अपने माता-पिता के साथ रहता था, जबकि उसके दोनों भाई अलग रहते थे। जिस समय मृतक ने इस घटना को अंजाम दिया, उस समय घर में उसके पिता ही थे, जबकि उसकी मां मायके गई हुई थी। बताया जा रहा है कि मृतक अभी अविवाहित था व पिछले काफी समय से मानसिक रुप से परेशान चल रहा था। इसी बीच बीते रोज शाम के समय उसने पेड़ पर लटककर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments