हिमाचल: झाड़ियों में नवजात का शव मिलने से सनसनी

हिमाचल: झाड़ियों में नवजात का शव मिलने से सनसनी

हिमाचल/ऊना: हरोली उपमंडल के पोलियां बीत स्थित वन विभाग के फारेस्ट हाउस के पास एक नवजात शिशु का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए रीजनल अस्पताल ऊना भेज दिया है। जबकि अज्ञात महिला के खिलाफ घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस अज्ञात शिशु के माता-पिता का पता लगाने में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक पोलियां निवासी कृष्ण गोपाल ने गांव में ही स्थित वन विभाग के फॉरेस्ट हाउस के पास झाड़ियों में एक नवजात शिशु का शव पड़ा हुआ देखा। उसने फौरन मामले की सूचना हरोली पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस शिशु को किसी महिला ने जन्म देने के बाद अपनी पहचान छुपाने के लिए इस तरह झाड़ियों में फेंक दिया। जिसके बाद शिशु की वहीं पर मौत हो गई।

डीएसपी हरोली अनिल कुमार मेहता ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में अज्ञात महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 318 के तहत केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं शिशु को यहां झाड़ियों में किसने फेंका इसका पता लगाने की कवायद तेज कर दी गई है। शिशु की मौत कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में होगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...