चंबा: युवक ने बहन को डंडे से पीटा, गंभीर हालत में अस्‍पताल में उपचाराधीन

चंबा: युवक ने बहन को डंडे से पीटा, गंभीर हालत में अस्‍पताल में उपचाराधीन

विकास खंड चंबा की ग्राम पंचायत पलूई में एक व्यक्ति ने अपनी बुबेरी बहन (बुआ की लड़की) की डंडे से पिटाई कर दी। युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को मेडिकल कॉलेज चंबा लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे दाखिल कर लिया गया है। इस बारे में पुलिस ने घायल के बयान दर्ज कर आरोपित भाई के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। घायल 30 वर्षीय रीता पत्नी केसर सिंह निवासी गांव वडून पलूई ने बताया कि वह अपने पशुओं को चराने के लिए जंगल की तरफ ले जा रही थी। इस दौरान अचानक उसके मामा के लड़के रमेश ने आकर किसी बात को लेकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

इसके बाद डंडे से उसके बाजू व टांगों में प्रहार कर दिए, जिससे वह घायल हो गई। महिला के चिल्लाने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा आरोपित रमेश कुमार के चंगुल से छुड़वाया। पुलिस ने इस बारे में घायल के बयान दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

उधर मेडिकल कॉलेज चंबा के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्‍टर मोहन सिंह ने बताया घायल का मेडिकल कॉलेज चंबा में उपचार चल रहा है। मारपीट की सूचना के बारे में जानकारी चंबा थाना में दे दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। वहीं, एसपी चंबा डॉक्‍टर मोनिका ने बताया पुलिस को मौके पर भेजा गया है, मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...