//]]>
---Third party advertisement---

हिमाचल: सेना के जवान ने पेड़ से लगाया फंदा

हिमाचल: सेना के जवान ने पेड़ से लगाया फंदा

पुलिस थाना देहरा के तहत वीरवार देर शाम एक गांव में सेना के जवान द्वारा पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना क्षेत्र देहरा का 31 वर्षीय युवक सेना में कार्यरत था और वह छुट्टी पर घर आया हुआ था। जवान वीरवार सुबह किसी काम से घर से निकला था।

जब वह देर शाम तक घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी बीच किसी व्यक्ति ने नैहरनपुखर के कस्बा रोड पर जवानका शव पेड़ से लटका देखा और इसकी सूचना पंचायत प्रधान को दी। पंचायत प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की तरफ से डीएसपी देहरा रणधीर राणा और थाना प्रभारी देहरा सुरेश कुमार मौके पर पहुंचे और पेड़ से लटके शव को उतार कर कब्जे में लिया।

बताया जा रहा है कि मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने किसी परिचित को ही अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस के अनुसार मृतक की मां ने बयान दर्ज कराते हुए बताया है कि उनका कोई परिचित व्यक्ति उसके बेटे को तंग करता था, जिसके कारण उसका बेटा आत्महत्या करने को मजबूर हुआ है। डीएसपी देहरा रणधीर राणा ने बताया कि मृतक की जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Post a comment

0 Comments