---Third party advertisement---

शादी का झांसा देकर युवती से खेला गंदा खेल, पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपी


शादी का झांसा देकर युवती से खेला गंदा खेल, पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपी

पुलिस थाना इंदौरा के तहत शादी का झांसा देकर गत लगभग 5 वर्षों से एक युवती से अनैतिक संबंध बनाने और मानसिक व शारीरिक शोषण किए जाने को लेकर दुराचार का मामला दर्ज किया गया है। इस संदर्भ में कथित पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाना में हाजिर होकर शिकायत पत्र दिया है। पुलिस थाना प्रभारी सुरेंद्र धीमान ने बताया कि इंदौरा के एक गांव की युवती ने शिकायत पत्र देते हुए बताया कि इंदपुर के एक युवक ने कहीं से उसका मोबाइल नंबर लेकर उसे तंग करना शुरू कर दिया और मिलने का दवाब बनाने लगा।

यह बात वर्ष 2014 की है और फिर उसने उसे अपनी बातों में उलझाकर व शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए और अब वह इतने वर्षों से उसका शोषण करने के बाद शादी से न केवल इंकार कर रहा है बल्कि अन्य युवती से सगाई कर इसी माह शादी करने जा रहा है। पीड़िता को जब इस बात का पता चला तो वह उससे बात करने गई लेकिन आरोपी उसे पैसे का लेन-देन कर चुप रहने का दवाब डालने लगा। पीड़िता ने बताया कि जब वह उससे बात करने गई तो उलटा उसने उसी को गलत ठहराना शुरू कर दिया और उसे धमकाने लगा।

उधर एसडीपीओ नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने उक्त शिकायत पत्र के आधार पर आरोपी सुदर्शन सिंह पुत्र जोगिंद्र सिंह के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 376 व 506 के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता की चिकित्सकीय जांच करवाई जा रही है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments