काँगड़ा : महिला की मौत पर मायका पक्ष का हंगामा, पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

महिला की मौत पर मायका पक्ष का हंगामा, पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

पुलिस थाना नगरोटा बगवां के तहत पुलिस चौकी बड़ोह की पंचायत मोराठ जसाई में वीरवार को एक महिला की मौत पर उसके मायके वालों ने हंगामा किया, वहीं पुलिस ने मायका पक्ष की शिकायत पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके उसके पति को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार गालियां गांव की प्रवीण कुमारी की शादी करीब 13-14 वर्ष पूर्व मोरठ जसाई के बिशन दास से हुई थी तथा महिला की यह दूसरी शादी बताई जा रही है और उसका पहले पति से एक बच्चा भी है। महिला के पति के अनुसार पिछले कल उसकी पत्नी प्रवीण कुमारी जब अपने बाल सुखा रही थी तो घर के नीचे डंगे से नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गई।

शुक्रवार को मायके वाले उसके ससुराल पहुंचे तो मृतका के भाई ने हत्या होने की आशंका व्यक्त की तथा अंतिम संस्कार नहीं होने दिया तथा प्रवीण कुमारी का पोस्टमार्टम करवाने की मांग की ताकि उसकी मौत के सही कारणों का पता चल सके।

 पुलिस ने मायके वालों की मांग पर फोरैंसिक टीम बुला कर मौके से साक्ष्य जुटाए। थाना प्रभारी भारत भूषण ने बताया कि पुलिस ने टांडा मैडीकल कॉलेज में महिला का पोस्टमार्टम करवाकर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी। मामले की पुष्टि डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...