---Third party advertisement---

हिमाचल: पूर्व महिला पार्षद के बेटे ने फांसी लगाकर की खुदकुशी…

हिमाचल: पूर्व महिला पार्षद के बेटे ने फांसी लगाकर की खुदकुशी…

हिमाचल /शिमला : कोरोना संक्रमण के दौर में हिमाचल में आत्महत्या के मामले बढ़ रहे हैं। चिंताजनक बात यह है कि युवाओं में आत्महत्या की प्रवृत्ति में इजाफा हुआ है। ताज़ा मामला राजधानी के न्यू शिमला का है। यहां सेक्टर 3 स्थित घर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक अंशुल कश्यप (20) न्यू शिमला की पूर्व महिला पार्षद सुनीता कश्यप का पुत्र था।

 जानकारी अनुसार अंशुल बीती रात उसके कमरे में फंदे से लटका मिला। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दिया। इस घटना से घर में मातम पसर गया है। अंशुल ने यह कदम क्यों उठाया, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।  एएसपी शिमला प्रमोद शुक्ला ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

  राजधानी में पिछले एक माह के भीतर आधा दर्जन लोग खुदकुशी कर चुके हैं। कुछ दिन पहले उपनगर टूटू में टैक्सी चालक ने जंगल में फंदा लगाकर जान दी थी। वहीं पूरे प्रदेश के आंकड़ों पर नजर डालें, तो कोरोना लॉकडाउन के दौरान अप्रैल और मई के दो महीनों में 136 लोगों ने आत्महत्या की है। 78 पुरुषों और 58 महिलाओं ने मौत को गले लगाया है।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments