काँगड़ा : व्यक्ति ने जड़ा आरोप, बोला-गर्भ में मर चुका था बच्चा, डॉक्टर करते रहे इलाज

काँगड़ा : व्यक्ति ने जड़ा आरोप, बोला-गर्भ में मर चुका था बच्चा, डॉक्टर करते रहे इलाज

 हिमाचल /पालमपुर के एक नामी अस्पताल के खिलाफ वार्ड नंबर-3 के शशि कपूर ने गंभीर आरोप लगाते हुए अस्पताल तथा डॉक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शशि कपूर ने कहा कि उनकी पत्नी गर्भवती थी तथा वह अपना इलाज पालमपुर के एक नामी अस्पताल में करवा रही थी। 5 जुलाई तक उनका बच्चा बिल्कुल ठीक था तथा उसके पश्चात 10 जुलाई को जब अल्ट्रासाऊंड लिया गया तो वह अल्ट्रासाऊंड डॉक्टर को दिखाया गया, जिसमें डॉक्टर ने उन्हें 12 जुलाई को आने के लिए कहा तथा घर भेज दिया जबकि उन्होंने अल्ट्रासाऊंड की रिपोर्ट दिखाते हुए कहा कि उस अल्ट्रासाऊंड में उनका बच्चा गर्भ में ही मर चुका था।

शशि कपूर ने आरोप लगाया कि इस विषय पर उन्हें डॉक्टर द्वारा यह बिल्कुल भी नहीं बताया गया कि उनका बच्चा मर चुका है जबकि उन्हें पुन: 12 जुलाई को आने के लिए कहा गया। शशि कपूर ने कहा कि जब इस विषय पर उनकी पत्नी को कुछ समस्या हुई तो वह 11 जुलाई को ही पत्नी को लेकर अस्पताल चले गए, जहां उसे एडमिट कर लिया गया लेकिन उस समय तक भी परिवार को इस विषय के बारे में नहीं बताया गया। उन्होंने कहा कि इस विषय पर जानकारी मिलने पर जब उन्होंने डॉक्टर से बात की तो डॉक्टर ने उन्हें पत्नी सहित रात साढ़े 11 बजे अस्पताल से बाहर निकाल दिया तथा कहा कि हम इसका इलाज नहीं कर सकते।

शशि कपूर ने कहा कि वह अपनी पत्नी को नजदीकी दूसरे अस्पताल में ले गए जिसमें डॉक्टरों ने साफ लिखा कि बच्चा 10 जुलाई को मर चुका है, जिसके कारण महिला को भी खतरा हो सकता था। इस विषय पर उन्होंने अस्पताल के विरुद्ध शिकायत कर दी है तथा एफ आईआर करने की मांग की है। डीएसपी अमित शर्मा ने कहा कि इस विषय पर शशि कपूर की शिकायत आई है तथा इस संबंध में छानबीन करने के पश्चात अगर कोताही बरती गई होगी तो कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...