---Third party advertisement---

हिमाचल: नादौन के लॉज में मिला व्यक्ति का शव, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल: नादौन के लॉज में मिला व्यक्ति का शव, पुलिस जांच में जुटी

हमीरपुर के नादौन के एक लॉज में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। लॉज में शव होने की सूचना के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर जांच में जुट गई है। लॉज में मौत का पता उस समय चला जब लॉज का केयरटेकर वीरवार प्रातः उसके कमरे में गया। जानकारी के अनुसार मृतक शिव नाथ पुत्र सीता राम जिला ऊना के पिपलू बंगाणा के गांव घलूं का निवासी है।

वह बुधवार दोपहर को करीब डेढ बजे नादौन के एक लॉज में आया था। दिन को उसने खाना भी लॉज में खाया था लेकिन उसने रात को लॉज के केयर टेकर बसंत राम के खाने बारे पूछने पर उसे खाने का ऑडर्र देने से मना कर दिया। रात को वह लॉज में सो गया।उसकी मृत्यु का पता उस समय चला जब केयर टेकर प्रातः 9 बजे उसके कमरे में गया तो कमरे का दरवाजा खुला था। शिव नाथ मृत पड़ा था।

उसके कमरे में दो शराब के खाली पाऊच भी पड़े थे। केयर टेकर ने इसकी सूचना लॉज के मालिक को दी। लॉज के मालिक ने इस बारे पुलिस को सूचित किया। खबर मिलते ही डीएसपी रेणु शर्मा व एडिशनल एसएचओ चुनी लाल ने टीम सहित मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी रेणु शर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments