पड़ोसियों ने मामूली कहासुनी पर बेरहमी से पीटी युवती

पड़ोसियों ने मामूली कहासुनी पर बेरहमी से पीटी युवती

उपमंडल अम्ब के ठठल गांव में मजदूर परिवार ने मामूली कहासुनी में 18 वर्षीय युवती की बेरहमी से पिटाई कर दी। युवती अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। बताया जा रहा है कि युवती की हालत गंभीर है, जिसकी वजह से उसके शरीर ने हरकत करना भी बंद कर दिया है। पुलिस ने युवती के स्वजनों की शिकायत के आधार पर आरोपित परिवार के पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल उत्तर प्रदेश के बदायूं निवासी राम निवास ठठल में झोपड़ी बनाकर अपने परिवार के साथ मेहनत मजदूरी करता है। सोमवार को वह और उसकी पत्नी मजदूरी के लिए बाहर गए हुए थे। आरोप है कि रात को वे दोनों जब वापस आए तो उनके पड़ोसी परिवार के लोग मामूली सी बात को लेकर उनकी बेटी सीमा के साथ मारपीट कर रहे थे। आरोपितों ने उसे इनती बेरहमी से पीटा कि वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी, जिसे स्वजनों ने आनन फानन में इलाज के लिए सिविल अस्पताल अम्ब पहुंचाया। लेकिन यहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

थाना प्रभारी अम्ब रमन चौधरी ने बताया पीड़ित युवती का इलाज क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में चल रहा है। पुलिस ने युवती के स्वजनों की शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...