महिला ने तांत्रिक बाबा पर लगाया 9.20 लाख की ठगी का आरोप


महिला ने तांत्रिक बाबा पर लगाया 9.20 लाख की ठगी का आरोप

 जिला के भटोली गांव की विवाहिता ने पंजाब के कस्बा नंगल के एक तांत्रिक बाबा पर करीब 9.20 लाख रुपए की ठगी करने का आरोप जड़ा है। महिला ने तांत्रिक पर आरोप जड़ा कि अब डिमांड पूरी न होने पर उसके पति और बच्चे को मारने की धमकी भी दे रहा है। पुलिस ने घटना के संबंध में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने पुलिस को सौंपी शिकायत में विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2017 में हुई थी। शादी के कुछ माह बाद महिला का गर्भपात हो गया। जिसके चलते वह परेशान रहने लगी। इसी दौरान वह अपने पति संग मायके की एक महिला के साथ आरोपी तांत्रिक मदन गोपाल उर्फ मद्दी बाबा के पास पहुंची। बाबा इनसे नियमित तौर पर कुछ न कुछ डिमांड करने लगा। इसी बीच महिला ने बेटे को जन्म भी दिया, जिसका फायदा उठाकर बाबा की डिमांड ओर बढ़ती शुरू हो गई।

महिला ने बाबा के कहने पर उसे चार पंखे और 51 सौ रुपए दिए, लेकिन बाबा की मांग दिन-प्रतिदिन बढ़ती चली गई। जिस दिन तक विवाहिता डिमांड पूरा करती आई है, तब तो ठीक था। परन्तु महिला ने बताया कि अब डिमांड पूरी न होने पर बाबा उसके पति और बेटे को मारने की धमकी दे रहा है। महिला के अनुसार वह आरोपी बाबा के अकाउंट में लाखों रुपए की ट्रांजैक्शन कर चुकी है।

बाबा की मांगों को पूरा करने के चक्कर में अपने गहने तक बेच डालें और करीब 9.20 लाख रुपए बाबा को ट्रांसफर कर चुकी है। महिला का आरोप है कि एक स्वर्णकार भी बाबा के साथ मिला हुआ है। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...