परमाणु बैरियर से 2 दिन में लौटाए 150 वाहन

parwanoo barrier 2 days 150 vehicles back

प्रदेश में कोरोना महामारी के चलते हुए लॉकडाऊन के बाद प्रदेश में टूरिस्टों के लिए द्वार खुलते ही प्रदेश में पर्यटकों की आवाजाही शुरू हो गई है। यहां पर प्रदेश सरकार द्वारा आदेश जारी करते ही दूसरे राज्यों से पर्यटक प्रदेश की ओर रुख करने लगे हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि परवाणु बैरियर में पिछले 2 दिनों में सैंकड़ों गाडिय़ां पहुंची हैं ।

हालांकि इन गाडिय़ों में से करीब 2 दिनों में 150 गाडिय़ों को परवाणु बैरियर से ही वापस लौटना पड़ा है। वापस भेजे गए वाहन प्रदेश सरकार की गाइडलाइन को पूरी नहीं कर पाए जिस कारण से परमाणु पुलिस को बैरियर से ही इन सभी को वापस भेजना पड़ा है। मौजूदा समय में परमाणु बैरियर की बात की जाए यहां पर रोजाना सैंकड़ों की संख्या में वाहन आ रहे हैं

इन सभी वाहनों की अच्छी तरह से जांच के बाद ही प्रदेश में एंट्री दी जा रही है और जिन वाहनों के पास प्रदेश सरकार के दिशा-निर्देश अधूरे हैं उन्हें वहीं से ही वापस भेजा जा रहा है। बताया जा रहा है कि वापस भेजे गए 150 वाहनों में से अधिकतर वाहनों में बैठे लोगों के पास कोविड-19 की रिपोर्ट नहीं थी। एसएचओ पुलिस थाना परवाणु रविंद्र का कहना है कि पिछले 2 दिनों में करीब 150 वाहनों को वापस भेजा है इन वाहनों के पास सरकार की गाइडलाइन पूरी नहीं थी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...