---Third party advertisement---

पुलिस चौकी प्रभारी को पीटने वाली 12 महिलाएं,गिरफ्तार क्लिक करके जानें पूरी खबर - Himachalikhabar

पुलिस चौकी प्रभारी को पीटने वाली 12 महिलाएं,गिरफ्तार क्लिक करके जानें पूरी खबर  - Himachalikhabar

हिमाचल /कांगड़ा:जिले की टिप्परी पंचायत के लुसियार गांव के 35 वर्षीय मिस्त्री की संदिग्ध हालात में मौत और चौकी प्रभारी से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने शनिवार को 12 महिलाओं को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। प्रदर्शन व मारपीट करने वाली इन महिलाओं की पहचान वायरल वीडियो के आधार पर हुई है। हालांकि चौकी प्रभारी की पिटाई करने में और भी महिलाएं शामिल थीं, लेकिन अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है। गिरफ्तार की गई महिलाओं से पूछताछ के बाद ही अन्य की पहचान होगी।

अभी तक पुलिस ने आरोपित महिलाओं के खिलाफ ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मी से मारपीट करने और सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है। वीरवार को लुसियार गांव के सुरजीत कुमार की घर में संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। घर की दूसरी मंजिल में व्यक्ति का शव मिला था और उसमें चोट के निशान थे। इसके विरोध में मृत व्यक्ति के स्वजनों ने शुक्रवार को ट्रॉले में शव रखकर डाडासीबा-ढलियारा मार्ग पर चक्काजाम किया था। जब डाडासीबा पुलिस लोगों को वहां से हटाने व समझाने आई तो प्रदर्शनकारी महिलाओं ने चौकी प्रभारी से पहले बहसबाजी की और बाद में मारपीट की थी।

आरोपित महिलाओं ने चौकी प्रभारी का मोबाइल फोन भी छीन लिया था। इसके बाद डीएसपी देहरा रणधीर ¨सह राणा ने खुद मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया था। चौकी प्रभारी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर ही पुलिस ने प्रदर्शनकारी 12 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि प्रदर्शन के नाम पर इस तरह की गतिविधियां सहन नहीं होंगी। 12 महिलाओं को अभी तक गिरफ्तार किया है और शेष प्रदर्शनकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments