जेठानी व सास की प्रताड़ना से तंग महिला ने 11 माह की बेटी सहित निगला जहर

जेठानी व सास की प्रताड़ना से तंग महिला ने 11 माह की बेटी सहित निगला जहर

सिराज क्षेत्र की ग्राम पंचायत शरण के गांव कांढी में एक महिला ने अपनी सास व जेठानी की प्रताड़ना से तंग आकर 11 महीने की बेटी सहित जहरीली दवा निगल ली। घटना मंगलवार देर रात की है जब सास ने नशे की हालत में बहू को प्रताड़ित करना शुरू किया और उसने भी आवेश में आकर घर में रखी जहरीली दवाई खुद भी निगली और बच्ची को भी पिला दी, जिसके बाद दोनों की तबीयत बिगड़ गई।

जोनल अस्पताल मंडी रैफर कीं मां-बेटी

इसके बाद दोनों को सीएचसी बग्स्याड़ पहुंचाया गया, जहां से डॉक्टर ने दोनों को गंभीर अवस्था में जोनल अस्पताल मंडी रैफर कर दिया है। मामले की जांच कर रहे एएसआई देवदत्त ने कहा कि पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं, जबकि परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। दूसरी ओर जहर का सेवन करने वाली महिला पर भी पुलिस ने 11 माह की बेटी को जहर देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। एसपी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि मामले की जांच चल रही है, फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया है।

बेटी को रोजाना किया जा रहा था प्रताड़ित

महिला के पिता जसा राम ने बताया कि उनकी बेटी शकुंतला ने पिछली रात को उन्हें फोन पर सारी आपबीती बताई थी, मगर उन्होंने अपनी बेटी को धीरज रखने को कहा था। बेटी के माता-पिता ने बताया कि इससे पहले भी उनकी बेटी को उसकी सास और जेठानी द्वारा कई बार परेशान व बात-बात पर प्रताडि़त किया जा रहा था, वहीं कई बार तो मारपीट भी की जाती थी। बेटी की सास शराब के नशे में धुत्त रहती है, मगर अब बेटी को जब सास और उनके परिजनों ने अत्यधिक परेशान किया तो उनकी बेटी ने यह कदम उठाया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...