---Third party advertisement---

भीषण अग्निकांड : ठियोग के मुख्य बाजार में धू-धू कर जली कपड़े की दुकान

भीषण अग्निकांड : ठियोग के मुख्य बाजार में धू-धू कर जली कपड़े की दुकान

 हिमाचल प्रदेश में गर्मी बढऩे के साथ आग की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। ऊपरी शिमला में आए दिन आग के मामले सामने आ रहे हैं। शनिवार को भी सुबह के समय ठियोग में आग लगने की एक घटना सामने आई है। ठियोग के मुख्य बाजार शाली में सुबह तकरीबन 6 बजे एक दुकान से धुआं उठने लगा, जिसे बाजार में घूमने निकले एक व्यक्ति ने देख लिया।

उसने आसपास के लोगों को सहयोग के लिए बुलाया तथा घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को भी दी। आग लगने की सूचना मिलते है फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया। बाजार के बीचोंबीच स्थित ये दुकान रैडीमेड गारमैंट की थी। यदि आग पर समय रहते काबू न पाया जाता तो साथ लगती अन्य दुकानें भी चपेट में आ सकती थीं। बाजार में दुकान के अंदर अचानक लगी आग से व्यापारी भी हैरान हैं।

इस घटना पर नगर परिषद ठियोग की अध्यक्ष शीला वर्मा का कहना है कि सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंच गईं थीं। इस घटना में दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है। उन्होंने कहा कि जो भी सहयोग होगा नगर परिषद पूरी मदद करेगा। वहीं मौके पर प्रशासन की तरफ पहुंचे वेद प्रकाश का कहना है कि इस घटना से दुकानदार को बहुत ज्यादा नुक्सान हुआ है और प्रशासन ने फौरी राहत के रूप में पीड़ित को 10 हजार रुपए की राशि दे दी है और जो भी मदद होगी आने वाले समय मे प्रशासन द्वारा की जाएगी।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments