---Third party advertisement---

हिमाचल :मानवता को शर्मसार करने की घटना , कलियुगी बाप पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

मानवता को शर्मसार करने की घटना , कलियुगी बाप पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

जिला मंडी की बल्ह क्षेत्र में एक कलियुगी पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर मानवता को शर्मसार किया है। अपनी हवस मिटाने के लिये वह बाप बेटी का पवित्र रिश्ता ही भूल बैठा। इस घिनौनी करतूत का पता लगने के बाद किसी ने 1098 के माध्यम से शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें चाइल्डलाइन हैल्प मंडी के अधिकारियों ने शिकायत पर तहकीकात की थी।  जिसमें नाबालिग ने अपने साथ दुष्कर्म की बात को स्वीकार करते हुए उन्हें अपने साथ घटी वारदात का महिला अधिकारियों से जिक्र किया है। चाइल्डलाइन हैल्प मंडी की महिला अधिकरियों ने इस सबंध में बल्ह थाना में शिकायत दर्ज करवा दी है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित 11 वर्षीय नाबालिग लड़की का कहना है कि करीब 16 महीने पूर्व की घटना में उसके बाप ने उसे रात के अंधेरे में एक बाबड़ी पर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, उसके बाद फिर से उसने गत जून महीने की एक घटना में बदनियत से रात के अंधेरे में किसी सामान लाने को घर से बाहर भेजा व स्वयं पीछे से आ गया था। लड़की ने उस रात डर के मारे घर न जा कर अपने किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर शरण लेने की बात सामने आई है।

बाप ने बेटी को धमकी दी थी कि अगर किसी के सामने जुबान खोली तो अंजाम बुरा होगा और वह उसे जान से मार देगा। बाप और बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली इस घटना से जिला वासी स्तब्ध हैं।  इस घटना ने देवभूमि को कलंकित कर दिया है। मामले की पुष्टि करते हुये डीएसपी मंडी अनिल पटियाल ने  बताया कि आरोपी बाप के विरुद्ध पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम रवाना कर दी गई है। उन्होंने बताया कि जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर दिया जाएगा।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments