---Third party advertisement---

हिमाचल: बहन की आबरू का लुटेरा बना चचेरा भाई, दोनों नाबालिग

हिमाचल: बहन की आबरू का लुटेरा बना चचेरा भाई, दोनों नाबालिग

हिमाचल/मंडी में चचेरे भाई ने अपनी ही बहन की आबरू लूट ली। घटना बीती 23 मई की बताई जा रही है। इसका पता 1 जून को तब चला जब पीडि़ता की मां घर आई और पीडि़ता ने मां को सारी आपबीती सुनाई। पीडि़ता नाबालिग है। दुष्कर्म करने वाला चचेरा भाई भी नाबालिग ही है। पीड़िता की मां ने औट थाना में दर्ज करवाई गई शिकायत में बताया है कि वह खेतों के काम के सिलसिले से दूसरे घर गई थी।

उसकी नाबालिग बेटी घर पर बुजुर्ग दादी के साथ रह रही थी। बीती 23 मई को उसकी बेटी जंगल में पशु चराने गई थी, जहां पर उसके जेठ के बेटे ने जबरन उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी दी। जब 1 जून को महिला अपने घर पहुंची तो डरी सहमी बच्ची ने मां को सारी आपबीती सुनाई। इसके बाद महिला अपनी बेटी के साथ औट थाना पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। औट थाना पुलिस ने आज दोनों नाबालिगों के मेडिकल करवा लिए हैं।

दुष्कर्म करने वाले नाबालिग को आज जुवेनाईल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से अगले कल आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। औट थाना प्रभारी ललित महंत ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि धारा 376, पोक्सो एक्ट और 506 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: कांगड़ा :राहगीर पर बैल ने किया हमला, सींगों से पटक-पटक कर जान से मार डाला

हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments