---Third party advertisement---

युवक ने उठाया ये खाैफनाक कदम, पुलिस जांच में जुटी

युवक ने उठाया ये खाैफनाक कदम, पुलिस जांच में जुटी

विधानसभा हरोली के तहत गांव पालकवाह में 19 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय युवक ने अपने ननिहाल में ही इस घटना को अंजाम दिया है। मृतक युवक की पहचान दिपांश (19) पुत्र कृष्ण कुमार वर्ष के रूप में हुई है। बता दें उक्त युवक स्थानीय ग्राम पंचायत प्रधान का सगा भांजा था। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची हरोली पुलिस तफ्तीश में जुट गई है।

रविवार को प्रधान के भांजे ने घर पर ही अचानक फंदा लगा लिया, जिसका पता चलते  ही परिजन उसे हरोली अस्पताल ले आए। जहां पर उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे ऊना अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया लेकिन वहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि मृतक मूलत: ऊना के गांव जखेड़ा का निवासी था और वह गांव पालकवाह में अपने ननिहाल में पिछले कुछ समय से अपनी माता व बहन के साथ रह रहा था जबकि उसके पिता अन्य राज्य में नौकरी करते हैं।

सभी के साथ मिलनसार स्वभाव वाले युवक के द्वारा उठाए गए इस कदम से परिवार के सभी सदस्य स्तब्ध हैं। बहरहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। हरोली थाना प्रभारी रमन कुमार ने बताया कि पालकवाह में 19 वर्षीय युवक ने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या की है और इस मामले की तफ्तीश जारी है। तथ्यों के सामने आने पर आगामी कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले किया जाएगा।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments