---Third party advertisement---

युवती ने सहेली के भाई पर लगाया दुराचार का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

युवती ने सहेली के भाई पर लगाया दुराचार का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

हिमाचल/बिलासपुर जिला में एक युवती ने अपनी सहेली के भाई पर दुराचार करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसके साथ आरोपी ने मनाली, मणिकर्ण व चंडीगढ़ में कई बार दुराचार किया। आरोपी व उसके परिवार ने अब शादी करने से भी मना कर दिया है। पुलिस ने आरोपी व उसके परिवार के सदस्यों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में आगामी कार्रवाई महिला थाना पुलिस कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में 28 वर्षीय युवती ने बताया कि वह चंडीगढ़ में जॉब करती है। ट्रेनिंग के दौरान उसकी वहां एक सहेली थी। वह अपनी इस सहेली के जरिए उसके भाई के संपर्क में आई। इनकी आपस में बातचीत होने लगी। आरोपी उसे धोखे व शादी के झांसे में लेकर व बहला-फुसलाकर गाड़ी में मनाली ले गया तथा पहले मनाली व उसके बाद मणिकर्ण में होटलों में ठहराया और उसकी इच्छा के विरुद्ध शादी का झांसा देकर जबरन दुराचार किया।

इसके बाद वह वहां से वापस उसे चंडीगढ़ ले गया तथा उसके बाद भी कई बार शादी के झांसे में लेकर उसकी इच्छा के विरुद्ध दुराचार करता रहा। आरोपी अपनी बहन व मां से भी बातें करवाता रहा। अब वह शादी करने से मुकर गया है। डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा ने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस थाना बिलासपुर में मामला दर्ज किया गया है तथा आगामी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  हिमाचल: नदी का अचानक जलस्‍तर बढ़ने से पतन में 16 साल की लड़की बही, तीन बच्‍चे सुरक्ष‍ित


हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments