---Third party advertisement---

हिमाचल : पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ौतरी पर कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन

पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ौतरी पर कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन

हिमाचल /ऊना में युवा कांग्रेस और युवा इंटक ने पेट्रोल और डीजल की बेतहाशा बढ़ती कीमतों के खिलाफ अनोखा रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घोड़ा गाड़ियों के साथ रोष रैली निकाली। वहीं केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। सामान्य उद्योग निगम के पूर्व निदेशक संजीव सैनी की अगुवाई में किए गए इस प्रदर्शन के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने डीसी ऊना के माध्यम से केंद्र सरकार को ज्ञापन भेज पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को वापिस लेने की मांग उठाई।

जिला युवा कांग्रेस व इंटक युवा कांग्रेस ने महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरते हुए ऊना मुख्यालय में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देश में बढ़ती महंगाई के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया और प्रधानमंत्री पर अपना फर्ज भूलने का भी आरोप लगाया। सामान्य उद्योग निगम के पूर्व निदेशक संजीव सैणी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घोड़ागाड़ी पर सवार होकर मुख्य ट्रेफिक लाईट चौंक से लेकर मिनी सचिवालय तक रोष रैली निकाली।

इस दौरान केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। मिनी सचिवालय में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डीसी ऊना संदीप कुमार के माध्यम से केंद्र सरकार को ज्ञापन भी भेजा। संजीव सैणी ने कहा कि पेट्रोल एवं डीजल पर केंद्र सरकार ने लगातार आबकारी शुल्क बढ़ाया है। जिससे दैनिक जीवन की चीजें लोगों की पहुंच से दूर होती जा रही हैं। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार में तेल दाम बढ़ने पर भाजपा के नेता विरोध प्रदर्शन करते नहीं थकते थे और अब उनके हौंठ सिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही तेल कीमतों के दाम कम न किए, तो कांग्रेस पूरे देशभर में सड़कों पर उतरने से गुरेज नहीं करेगी।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments