---Third party advertisement---

सड़क हादसे में टैम्पो चालक की मौत

सड़क हादसे में टैम्पो चालक की मौत

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत हरियाणा की सीमा में टैंकर और टैम्पो की भिड़ंत में टैम्पो चालक की मौत हो गई जबकि टैंकर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। हरियाणा पुलिस ने इस मामले में लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक बद्दी के साथ लगते सीमावर्ती क्षेत्र हरियाणा के नवांनगर में गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे एक भीषण सड़क हादसा पेश आया।

 जिसमें एक टैम्पो चालक की मौत हो गई जबकि एक टैंकर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि करीब डेढ़ बजे नवांनगर से बद्दी की तरफ तेज रफ्तार से जा रहे राजस्थान नंबर के टैंकर की बद्दी की तरफ से आ रहे टैम्पों से भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टैम्पो के परखच्चे उड़ गए और केमिकल से भरा टैंकर अनिंयत्रित होकर पिंजौर नालागढ़ मार्ग पर पलट गया। 

इस दौरान एक कार भी इनसे टकरा गई। टक्कर के बाद टेंपो चालक टैंपो में फंस गया जिसे जेसीबी और क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान बनवीर निवासी गांव रायपुर पिंजौर के रूप में हुई है

 जबकि टैंकर चालक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया है । पुलिस के जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि इस मामले में टैंकर चालक के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments