---Third party advertisement---

भवारना के दो युवकों ने स्पीड पोस्ट से मंगवा ली हेरोइन, नारकोटिक्‍स सेल ने पार्सल लेते ही किए गिरफ्तार

भवारना के दो युवकों ने स्पीड पोस्ट से मंगवा ली हेरोइन, नारकोटिक्‍स सेल ने पार्सल लेते ही किए गिरफ्तार

ग्राम पंचायत भवारना के दो युवकों को नारकोटिक्स सेल धर्मशाला के विशेष दस्ते ने सूचना के आधार पर डाकघर भवारना में पार्सल लेते ही गिरफ्तार कर लिया। स्पीड पोस्ट से नशे की खेप आने का यह प्रदेश में पहला मामला है। नारकोटिक्स टीम को पार्सल में 3.20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। स्पीड पोस्ट दिल्ली के द्वारका से हुई है। नारकोटिक्स सेल को सूचना मिली थी कि डाकघर भवारना में हेरोइन की खेप का पार्सल आया है।

नारकोटिक्स सेल धर्मशाला के विशेष दस्ते ने भवारना थाना की मदद से डाकघर में दस्तक दी। टीम स्पीड पोस्ट की जानकारी ले रही थी कि भवारना के दो युवक एलिस कटोच व मयंक शर्मा पार्सल को लेने पहुंच गए। यह एलिस कटोच की मां के नाम से आया था। नारकोटिक्स टीम ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया और स्पीड पोस्ट रिसीव करवाने के बाद पार्सल खुलवाया। इसमें आठ कोरे कागजों के साथ एक छोटा पैकेट मिला। इसमें 3.20 ग्राम हेरोइन निकली।

डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने बताया कि दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और इनके खिलाफ मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि दोनों युवकों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments