---Third party advertisement---

हिमाचल: शातिर महिला ने पहले नग्न अवस्था में की युवक से वीडियो कॉल, अब कर रही ब्लैकमेल

Mumbai police arrested 26-year-old man for making obscene video ...
आमतौर पर पुरुषों या युवकों द्वारा महिलाओं का अश्लील वीडियो या फिर फोटो खींचने के बाद उन्हें ब्लैकमेल करने के मामले सामने आते रहे हैं लेकिन सोलन जिला के परवाणु में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने पुुरुष का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और पैसों की ठगी भी की। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार संतोष नामक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह परवाणु स्थित कंपनियों में लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाता है और इसी सिलसिले में उसने विभिन्न वैबसाइट में अपने नंबर को पंजीकृत करवा रखा है। कुछ दिनों पहले उसे एक मोबाइल नंबर से मैसेज आया। इसके उपरान्त एक महिला ने उसे व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल की। वीडियो कॉल के समय महिला नग्न अवस्था में थी तथा उसे लाइव यौन संबंध बनाने के लिए प्रेरित करने लगी। उसने भी मानसिक तनाव के कारण शराब पी रखी थी और इसी दौरान महिला ने उसका वीडियो बना डाला और उसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगी और पैसों का दबाव डालने लगी।

एएसपी शिव कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता ने पेटीएम से 3590 रुपए जमा कर दिए लेकिन महिला इसे बार-बार ब्लैकमेल करने लगी। इसके बाद व्यक्ति ने मामले को समाप्त करने के लिए 14,240 रुपए की राशि दे दी। इसके बाद महिला उसे धमकियां देने लगी कि खाते में पैसे जमा करे अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे, लेकिन इसने पैसे जमा करने से साफ इंकार कर दिया।

इसके बाद शिकायतकर्ता को फिर किसी अन्य नंबर से फोन आया और फोन करने वाले व्यक्ति ने उसे कहा कि वह दिल्ली जनकपुरी पुलिस स्टेशन से बोल रहा है और मामला बंद करने के लिए उससे 1 लाख रुपए की मांग की, जिसके बाद वह मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments