---Third party advertisement---

बैडशीट का फंदा बनाकर पेड़ से लटक गया बिजली विभाग का कर्मचारी

बैडशीट का फंदा बनाकर पेड़ से लटक गया बिजली विभाग का कर्मचारी

पुलिस थाना अम्ब के तहत 33 केवी सब स्टेशन भैरा में बिजली महकमे में काॅन्ट्रैक्ट बेस पर कार्यरत घुमारवीं (बिलासपुर) निवासी एसएसए हैल्पर ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार यह घटना ग्राम पंचायत भैरा के वार्ड नम्बर-2 में हुई है। उक्त व्यक्ति ने बिजली महकमे की सरकारी कालोनी में स्थित कमरे के सामने एक आम के पेड़ पर बैडशीट का फंदा बनाकर आत्महत्या की है।

ग्राम पंचायत भैरा के उपप्रधान गुरदयाल सिंह ढिल्लों के अनुसार फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाला चंदन ठाकुर (27) पुत्र अनंत राम निवासी नालटी, कंदरौर घुमारवीं (बिलासपुर) पिछले करीब 3 साल से भैरा में बिजली महकमे में तैनात था। वह कमरे में विशाल निवासी बिलासपुर के साथ रहता था। विशाल इन दिनों छुट्टी पर है और घर गया हुआ है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार देर सायं विशाल चंदन को मोबाइल से कॉल कर रहा था लेकिन मोबाइल कोई नहीं उठा रहा था, जिस पर विशाल ने बिजली महकमे में कार्यरत दिनेश व साहिल को फोन किया और कमरे में जाने को कहा। बताया जा रहा है कि देर रात जब वे दोनों कमरे में पहुंचे तो कमरे में लाइट जल रही थी लेकिन बैड पर शीट नहीं थी। इस दौरान जब उनकी नजर कमरे के सामने पेड़ पर पड़ी तो वे भयावह दृश्य देखकर घबरा गए और उसी दौरान उन्होंने अपने उच्चाधिकारियों को सूचना दी।

डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने फिलहाल सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बुधवार सुबह क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव वारिसों के सुपुर्द कर दिया है।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments