हिमाचल :पेड़ से लटका मिला महिला का शव, रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत

हिमाचल :पेड़ से लटका मिला महिला का शव, रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत

हिमाचल /ऊना के गांव बड़ेहर में खेतों के बीच में एक पेड़ पर महिला का शव लटकता बरामद हुआ है। मृतका की पहचान साथ लगते गांव झूड़ोवाल निवासी तारो देवी पत्नी गुरबख्श सिंह के रूप में हुई है। मृतका की उम्र 38 साल बताई गई है। पुलिस ने तारो के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी यह पता नहीं चल सका है कि महिला ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। वहीं इस रहस्यमयी मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए फॉरेंसिक टीम की भी मदद मांगी गई है, जहां से टीम मौके पर पहुंच तथ्य जुटाएगी।

ऊना के गांव बडेहर में सुबह एक स्थानीय व्यक्ति ने एक महिला का शव पेड़ से लटकता देखा। जिसके बाद तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर स्थानीय लोग भी एकत्रित हो गए। जब पेड़ पर लटके शव की पहचान की तो यह महिला साथ लगते गांव झुडोवाल की तारो देवी निकली। वहीं एएसपी ऊना विनोद धीमान ने भी खुद मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। महिला के दो बच्चे भी हैं। महिला ने अगर आत्महत्या की तो किन कारणों से की या फिर इसे किसी साजिश के तहत मौत के घाट उतारा गया है तो क्यों।

यह सब सवाल हर किसी के जहन में उठ रहे हैं क्योंकि जिस पेड़ से शव लटका मिला है उस पर चढ़ पाना भी बेहद मुश्किल काम है। ऐसे में मामले का सच पता लगाने के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। पेड़ से शव लटका मिलने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं एएसपी ऊना विनोद धीमान ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों व ग्रामीणों के बयान कलमबद्ध किये जा रहे हैं। एएसपी की माने तो मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम और फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...