कांगड़ा :राहगीर पर बैल ने किया हमला, सींगों से पटक-पटक कर जान से मार डाला

कांगड़ा :राहगीर पर बैल ने किया हमला, सींगों से पटक-पटक कर जान से मार डाला

जिला कांगड़ा देहरा उपमंडल की ग्राम पंचायत त्रिपल में मंगलवार की सुबह आवारा सांड ने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हादसे में व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक प्रामोद कुमार मंगलवार सुबह लगभग 9:30 बजे किसी काम से जा रहा था.

 इस दौरान अचानक एक आवारा बैल ने उस पर हमला कर दिया. बैल के सींग से व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उन्होंने मौके पर एक बैल को मृतक व्यक्ति पर हमला करते हुए देखा, लेकिन जब तक बैल से उस व्यक्ति को बचा पाते तब तक उस बैल ने सींगों के प्रहार से उस व्यक्ति को मार डाला.हादसे के वक्त मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस चौकी रानीताल में दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे. चौकी इंचार्ज एएसआई किशोर कुमार ने वहां मौजूद लोगों के बयान लिए हैं.

स्थानीय व्यक्तियों ने बताया कि उन्होंने मृतक व्यक्ति के चिल्लाने की आवाज सुनी और मौके पर एक आवारा सांड को मृतक व्यक्ति के पास देखा. पुलिस ने धारा 174 के अंतर्गत मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.घटना के बाद से ही ग्रामीणों में खासा रोष है. ग्रामीणों का कहना है कि इसी आवारा सांड पहले भी कई लोगों पर हमला करता रहा है. आवारा सांड की वजह से लोगों का अपने घरों से निकलना मुश्किल हो चुका है और हर समय लोग लोगों को इसका डर रहता है. लोगों ने सरकार व प्रशासन को एक बार फिर गुहार लगाते हुए कहा है कि इस आवारा सांड को पकड़कर दूसरे स्थान पर शिफ्ट किया जाए

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...