---Third party advertisement---

शर्मनाक : बुआ और फूफा की मासूम बच्ची के साथ ऐसी दरिंदगी देख आप भी रह जाएंगे हैरान

शर्मनाक : बुआ और फूफा की मासूम बच्ची के साथ ऐसी दरिंदगी देख आप भी रह जाएंगे हैरान

अक्सर हम समाज में देखते व सुनते हैं लेकिन रिश्ते इतने गिर जाएंगे, यह शायद हमने कभी सोचा भी नहीं होगा। इस मामले को देखकर ऐसा ही लगता है। यहां एक मासूम बच्ची की माता का निधन हो गया। इसके बाद बच्ची के पिता ने कुछ दिनों के लिए पालन-पोषण के लिए उसे अपनी बहन व बच्ची की बुआ के पास छोड़ दिया। कुछ दिनों तक सब ठीक चला लेकिन बाद में बच्ची की जिंदगी में मुश्किलें शुरू हो गईं। बच्ची की बुआ जहां बच्ची के साथ मारपीट करती तो वहीं फूफा बच्ची के निजी अंगों के साथ छेड़छाड़ करता।

इसके बाद बच्ची को कहीं से चाइल्ड लाइन की जानकारी मिली और उसने फोन कर उक्त जानकारी टीम को दी। टीम ने जब घर का दौरा किया तो उक्त आरोप बच्ची ने टीम के सामने अपनी बुआ व फूफा पर लगाए। इसके बाद टीम बच्ची को महिला पुलिस थाना ले आई। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत बच्ची की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

चाइल्ड लाइन नाहन की समन्वयक सुमित्रा देवी ने बताया कि एक बच्ची ने चाइल्ड हैल्पलाइन नंबर 1098 पर कॉल कर शिकायत की थी। इसके बाद टीम में शामिल परीक्षा व राम लाल ने बच्ची की बुआ के घर जाकर जानकारी ली और बच्ची से बातचीत की। सदस्य विनीता ने बताया कि बच्ची ने टीम को बताया कि बहुत पहले उसकी माता का निधन हो चुका है। इसके बाद उसे उसके पिता ने उसकी बुआ के घर छोड़ा है। बच्ची की शिकायत के अनुसार बुआ मारपीट करती है तो फूफा निजी अंगों को स्पर्श करता है। इसके चलते बच्ची मानसिक तनाव से गुजर रही है।

उन्होंने बताया कि बच्ची की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी गई है और बच्ची का मेडिकल भी करवाया गया है। उन्होंने बताया कि बच्ची का कोरोना टैस्ट करवाया गया है जो नैगेटिव आया है। अब बच्ची को ओपन शैल्टर शांतिकुंज सोलन भेजा गया है जहां बच्ची का पालन-पोषण होगा, साथ ही बच्ची अपनी आगे की पढ़ाई भी यहां से पूरी करेगी।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments